हमारे वोट्स एप ग्रुप जॉइन करने के लिए यहाँ क्लिक करे ... : Click Here

हमारे फेसबुक पेज लाइक और फोलो करने के लिए यहाँ क्लिक करे ... : Click Here

हमारे टेलीग्राम ग्रुप जॉइन करने के लिए यहाँ क्लिक करे ... : Click Here
Click Here



Search This Website

REALME 2 प्रो - 8 GB रैम और स्नैपड्रैगन 660 SOC के साथ भारत में लॉन्च हुआ -जाने आपके बजेट के फोन के बारे में

REALME ने आखिरकार शायद ऐसा फ़ोन बना ही लिया जिसे खरीदने से पहले सोचने की ज़रुरत ही नहीं! ओप्पो के इस नए ब्रांड ने आज भारत में अपना तीसरा हैंडसेट लॉन्च किया । REALME 1 की सफलता के बाद, इसके उत्तराधिकारी प्रदर्शन के मामले में काफी निराशाजनक थे। लेकिन नया प्रो संस्करण इस क्षतिपूर्ति के लिए अपने प्रशंसकों के सामने आया है। नया REALME 2 प्रो पावर पैक स्पेसिफिकेशन्स के साथ आता है। आइए नीचे दिए गए स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानें। यह भारत में फ्लिपकार्ट पर 4 जीबी के लिए 13,990 रुपये, 6 जीबी के लिए 15,990 रुपये और 8 जीबी मॉडल के लिए 17,909 रुपये से शुरू होगा।
 


 

Realme 2 प्रो स्पेसिफिकेशन्स


डिस्प्ले के बारे में बात करते हुए, यह एक 6.3-इंच पूर्ण-एचडी + रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले को एक ‘वाटरड्रॉप नौच’ डिजाइन के साथ आएगा जिसे ओप्पो और विवो द्वारा काफी हद तक लोकप्रिय किया गया है । REALME के इस नए हैंडसेट में स्नैपड्रैगन 660 के रूप में एक बेहतर प्रोसेसर है। यह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) सपोर्ट से लैस है और इसका उपयोग कैमरा विभाग में ब्रांड द्वारा किया जा रहा है। इसके अंदर में 8 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज शामिल है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से और बढ़ाया जा सकता है।
 
 

 
कैमरा विभाग में, ड्यूल रियर (पिछला) कैमरे में 16 MP, f/1.7 एपर्चर और 2 MP गहराई सेंसर है। जबकि फ्रंट कैमरा में f/2.2 एपर्चर आकार वाला 16 MP रेज़ोल्यूशन है। REALME 2 प्रो मोटे तौर पर दोनों, पीछे और सामने कैमरों पर एआई का उपयोग करता है। यह सब 3500 एमएएच क्षमता बैटरी द्वारा संचालित है जो एक दिन की बैटरी लाइफ का दावा करती है। जहां तक उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस का संबंध है, यह एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ ओएस के आधार पर अन्य दो REALME फोनों के समान है।

इस कीमत सेगमेंट में यह शाओमी एमआई ए 2, नोकिया 6.1 प्लस की पसंद के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा, और हाल ही में मोटोरोला वन पावर लॉन्च किया जाएगा।

No comments:

Post a Comment

हररोज नई जानकारी आपके मोबाईल में पाने के लिए इस फेसबुक पेज को लाइक करे

Any Problem Or Suggestion Please Submit Here

Name

Email *

Message *